Wednesday, August 21, 2013

बैडमिंटन: सिमरजीत कौर ने प्रेरणा डाबर को हराया

विजेता खिलाड़ियों ने किया अब आगे की मंजिलों पर पहुँचने का संकल्प 
लुधियाना:(खेल स्क्रीन ब्यूरो):लुधियाना के गुरु नानक स्टेडियम स्थित शास्त्री हाल में जिला बैडमिंटन मुकाबले समाप्त हो गए। इस चैंपियनशिप के अंतिम दिन मंगलवार को खिलाडियों ने अपना पूरा जोश और जोर दिखाया। अलग-अलग वर्ग में खेले गये इन फाइनल में जीत हार का अंतिम चरण  था।  लुधियाना डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस स्पर्धा में अंडर-10 सिंगल्स में अरुणिमा पाल ने संजय जैन को, डबल्स में सान्या जैन व अरुणिमा की जोड़ी ने नवलीन व मान्या ओसवाल को मात दी और अपने खले कैरियर में जीत का एक न्य अध्येये जोड़ा।
इसी तरह लड़कों के अंडर-10 वर्ग के सिंगल्स में लक्ष्य ने जशमेर विरदी को जबकि डबल्स में लक्ष्य व अरुणा जैन ने जमशेर व चिराग को हराया। खिलाडियों के चेहरों पर आई जीत की चमक उनकी उपलब्धियों में एक नया सिलसिला शामिल करने की बात कह रही थी। 
इस अवसर पर अंडर-13 लड़कियों में सिमरजीत कौर ने प्रेरणा डाबर को, लड़कों में अगिम कपिला ने अर्श गुप्ता को, अंडर-15 लड़कों में लक्ष्य सिंगला ने ध्रुव वशिष्ठ को लड़कियों में सिमरजीत कौर ने नेहा रानी को हराया। अंडर-17 के लड़कों में ध्रुव वशिष्ठ ने आदित्य गुप्ता को, लड़कियों में अदिति महाजन ने सिमरजीत कौर पर शानदार जीत दर्ज की। अंडर-19 में सनत जैन ने सूर्या गोयल, जबकि लड़कियों के वर्ग में अदिति महाजन ने हरलवलीन को हराकर खिताबी जीत दर्ज की। इस अवसर पर लोक प्रिय विधायक बलविंदर सिंह बैस, सन्नी भल्ला, एमके चोपड़ा ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किया।
इस दौरान एसोसिएशन के प्रधान महेंद्र ग्रेवाल, सचिव अनुपम कुमारिया, जय प्रकाश, वीर इन्द्र सिंह व हैप्पी कौशल आदि भी उपस्थित थे। विजेता खिलाड़ियों ने अपने नए निशाने पाने के लिए कमर कसने का संकल्प भी दोहराया। 

No comments:

Post a Comment